TV & Shows

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के सेट पर रो पड़ी हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद

Neha Kakar Himindas Kohli breakup

नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के सेट पर रो पड़ी हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद

सूत्रों से पता चला है की Singer Neha Kakar और Himanshu Kohli के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आप को बता दे की Singer Neha Kakar और Himanshu Kohli दोनों चार साल से एक-दूसरे के साथ थे लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। यहां तक कि दोनों ने Instagram account पर एक-दूसरे को Un Follow कर दिया है।

इस personal इंसीडेंट की वजह से Neha की प्रोफेशनल लाइफ में भी परेशानियां आ रही हैं। सुनने में आया है कि Neha रियलटी Show indian idol की शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़ी थी। 13 दिसंबर के शो में जब एक प्रतियोगी ने इमोशनल गाना गाया तो वे अपने इमोशन पर Control नहीं कर पाई और रोने लगी। यहां तक कि जब वे सेट पर पहुंची थीं तब भी वे ठीक नहीं थीं। वे हमेशा सेट पर हंसती गुनगुनाती रहती हैं लेकिन इस बार ऐसा नहीं था।

सूत्रों के अनुसार पता चला है की Normally Neha कैमरे के सामने रीटेक्स नहीं लेतीं फिर चाहे वह रोना हो या हंसना, यह स्वाभाविक रूप से बाहर आता है लेकिन अब की बार चीजें वैसी नहीं थी। टीम को परफेक्ट शॉट को रिकॉर्ड करने के लिए कई रीटेक लेने पड़े। Neha अपनी भावनाओं की वजह से थोड़ी उलझन में थीं। आखिरकार, उन्होंने कुछ मिनट के लिए ब्रेक लेने का फैसला किया और थोड़ी देर बाद शूटिंग फिर से शुरू की। Neha ने चैनल को रोने वाले हिस्से को शो में से एडिट करने के लिए भी कहा है।

Neha Kakkar and Himansh Kohli Breakup video यहा देखे :-  

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *