Tollywood

सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड के लिए क्या छोड़ देंगे तेलुगू फ़िल्में ?

सुपरस्टार महेश बाबू बॉलीवुड के लिए क्या छोड़ देंगे तेलुगू फ़िल्में ?

सूत्रों के मुताबिक महेश बाबू की आने वाली फिल्म बहुत बड़े बजट में बनाई जाएगी, जिसका निर्देशन राजामौली करेंगे. जिसकी वजह से तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.  आप को बता दे की उनकी फैन फॉलोइंग ऐसी है कि दर्शक उनकी फिल्मों के लिए इंतजार करते हैं. उनकी साउथ की फिल्में ज्यादातर चैनलों पर दिखाई जाती रही है. इसी वजहा से हिंदी भाषी क्षेत्रों में भी महेश बाबू की पकड़ काफी अच्छी है। लेकिन अब एक ऐसी खबर उनसे जुड़ी हुई सामने आ रही है जिसे जानने के बाद हिंदी भाषी फैंस भी काफी खुश हो जाएंगे.

साउथ फिल्मों के जाने-माने अभिनेता महेश बाबू अब बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने आ रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला कर लिया है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू जल्द ही एक बाइलिंगुअल फिल्म करने जा रहे हैं. ऐसा सुनने में आ रहा है कि महेश बाबू की इस बिग बजट फिल्म को ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली बनाएंगे.

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश बाबू की आने वाली ये फिल्म बहुत बड़े बजट में बनाई जाएगी, जिसका निर्देशन राजामौली करेंगे. महेश बाबू चाहते हैं कि राजामौली एक बार फिर से ‘बाहुबली’ जैसा कोई प्रोजेक्ट बनाएं, जो दर्शकों को चौंकाकर रख दे. हालांकि, उन्होंने राजामौली को निर्देश दिया है कि वो ‘बाहुबली’ की तरह कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा नहीं चाहते. दोनों ने काफी समय तक कई विषयों पर विचार करने के बाद एक आइडिया पर सहमति जताई है.

सूत्रों से पता चला है की महेश बाबू कुछ महीने पहले मुंबई भी आए थे और उस वक्त ये खबर सामने आई थी कि वो किसी बड़े डायरेक्टर से मुलाकात करने पहुंचे हैं. हालांकि, बाद में उनकी पत्नी नम्रता ने इन कयासों पर विराम लगाते हुए कहा था कि ये सारी खबरें बेबुनियाद हैं. लेकिन अब खबर आ ही गई कि वो बॉलीवुड में जल्द अपना डेब्यू करने वाले हैं.

Must read : सारा अली खान इस बीमारी से पीड़ित हैं , कभी 96 किलो था वजन

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *