Tollywood

“एडल्ट स्टार शकीला” की बायोपिक का पोस्टर र‍िलीज, देखे ऋचा चड्ढा का लुक

“एडल्ट स्टार शकीला” की बायोपिक का पोस्टर र‍िलीज, देखे ऋचा चड्ढा का लुक

जैसा की अभी मैने बताया की फिल्म शकीला का पोस्टर जारी हो गया है. यह मूवी साउथ की जानी-मानी एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक है. इस मूवी में ऋचा चड्ढा लीड रोल न‍िभा रही हैं. शकीला, दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटीज में से एक हैं.इन्हे  अपने बोल्ड लुक की वजहा से जाना जाता है. उन्होंने करीब दो दशक तक दक्षिण भारतीय एडल्ट फिल्मों पर राज किया है।

आप को इस पोस्टर में ऋचा गोल्ड ज्वैलरी पहने नजर आ रही होगी. वैसे केरल में सोने के आभूषणों को पहनना ग्लैमर का पार्ट (ठाठ बाट) माना जाता है. लेकिन बात शकीला की हो तो ऋचा का लुक उनके जैसा नहीं लग रहा है. इस किरदार को निभाने से पहले ऋचा ने शकीला से पर्सनली मुलाकात की थी. उसके बाद ही उन्होंने फिल्म के लिए हां बोला था.

शकीला अपनी बोल्ड फिल्मों की वजहा से काफी मशहूर है। शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गई थीं. इस फिल्म में उन्होंने  साउथ की मशहूर एक्ट्रेस “सिल्क स्मिता” के साथ काम किया था।   शकीला ने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई बोल्ड फिल्मों में काम किया है.

आप का में शकीला के बारे में बता दू  वह एक मिडिल क्लास परिवार से हैं. उनका बचपन बेहद की गरीबी में गुजरा. शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक की पढ़ाई की है.  शकीला जब 23 साल की थीं, उनके पिता का निधन हो गया. शकीला के पिता नहीं चाहते थे कि वो कभी फिल्मों में काम करें. शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर बोल्ड फिल्में करना शुरू कर दिया. शकीला ने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी है जो मलयालम में है. बता दें कि शकीला पर बन रही बायोपिक का निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने किया है. फिल्म में शकीला की जिंदगी के कई दिलचस्प घटनाओं को पर्दे पर दिखाने की योजना है. फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में हो रही है.

Must read : “बिया रोज सैंटियागो” ने एक बड़े बिजनेसमैन पर लगाया यौन शोषण का आरोप
Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *