Tollywood

अब ‘शाहरुख़ खान’ को टक्कर देने कन्नड़ एक्टर ‘यश’ आ रहा है

Yash vs Shahrukh Khan

अब ‘शाहरुख़ खान’ को टक्कर देने कन्नड़ एक्टर ‘यश’ आ रहा है

सुपरस्टार रजनीकांत की Movie 2.0 के रिलीज़ होने के बाद दक्षिण के एक्टरों का, Bollywood पर ज़ोरदार हमला हो चुका है। Movie 2.0 सिर्फ एक हफ्ते में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेने के बाद यह तय हो गया है कि Hindi Movie दर्शक Bollywood और Tollywood का फर्क मानने को तैयार नहीं है। यहीं कारण है कि कन्नड़ Movie KGF के निर्माता उत्साहित हैं। KGF यानि ‘कोलर गोल्ड फील्ड ‘, यह एक कन्नड़ Movie है।  इस Movie के नायक कन्नड़ सुपरस्टार Yash हैं।

इस एक्शन Movie के Trailer से, Bollywood का प्रतिष्ठित बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट कुछ इतना प्रभावित हुआ कि इसके निर्माताओं रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने इस Movie को Hindi में डब कर रिलीज़ करने का फैसला किया है। Movie तकनीक रूप से और एक्शन के लिहाज़ से बड़ी प्रभावशाली बनी है।

Must read : Avengers 4 में जुड़ेंगे दो नए पात्र इसमें बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा

कन्नड़ सुपरस्टार Yash की Movie की Story  कोलार गोल्ड फील्ड पर कब्ज़ा जमाये एक माफिया पर है।  KGF 21 Dec. को रिलीज़ होगी।  इसी दिन Shahrukh Khan की Movie Zero भी रिलीज़ हो रही है। Shahrukh Khan Bollywood के बड़े जाने पहचाने चेहरे हैं। Hindi दर्शकों में Yash की पहचान इतनी ज्यादा नहीं बनी है। इसलिए, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फैसला किया है कि Movie को दर्शकों के बीच चर्चा में लाया जाए। इसी लिए , टेलीविज़न की सती और नागिन शिवन्या के नाम से विख्यात और गोल्ड गर्ल मौनी रॉय को Movie से जोड़ा गया है। वह इस Movie में आइटम Song पर डांस करती नज़र आएंगी। यह आइटम Song 1989 में रिलीज़ जैकी श्रॉफ और सनी देओल की Movie त्रिदेव के गीत गली गली में फिरता है गीत का रीमिक्स वर्जन है। Movie में यह गीत जैकी श्रॉफ और संगीत बिजलानी पर फिल्माया गया था। लेकिन, Movie KGF में यह Song अभिनेता Yash और मौनी रॉय पर फिल्माया गया होगा। इस Song को तनिष्क बागची ने रीमिक्स किया है। इस Song की शूटिंग  7 और 8 Dec. को मुंबई में गोरेगाव के एक स्टूडियो में होगी।

प्रशांत नील की निर्देशित Movie KGF दो हिस्सों में बना एक्शन ड्रामा है।  यह Yash के चरित्र की,मुंबई की गलियों से, कर्णाटक की कोलार गोल्ड फील्ड तक की यात्रा का चित्रण हुआ है। इस Movie को India की पांच भाषाओँ कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जा रहा है। Movie की मुख्य स्टार कास्ट में Yash के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्णा, अनंत नाग, जॉन कोककेँ और अच्युत राव भी है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *