Tollywood

KGF का Box Office में 1Day Collection कितना रहा क्या  जीरो से ज्यादा है

KGF Movie

KGF का Box Office में 1Day Collection कितना रहा क्या  जीरो से ज्यादा है

साऊथ के Superstar Yash की Movie KGF के साथ साथ  SRK की Movie ZERO भी रिलीज हुई है। Movie की कमाई के पहले दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की Movie ZERO ने 20 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए हैं। माना जा रहा है की कमाई के मामले में ZERO KGF से पीछे है। दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ Movie  KGF: Chapter 1 ने पहले दिन जबरदस्त शुरुआत की है। आप को बता दे की KGF Movie का Trailer Fans के बीच बेहद Popular हुआ था। माना जा रहा था कि कलेक्शन के मामले में KGF दक्षिण के सिनेमा की अगली बाहुबली साबित होगी। लेकिनSuperstar Yash की Movie KGF, एसएस राजमौली की  Movie बाहुबली की तरह इतिहास बनाने से चूक गई।

सूत्रों से पता चला है की  एंटरटेनमेंट साइट पर आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन Movie ने 25 करोड़ की कमाई की है। और कर्नाटक में Movie ने लगभग 5 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं. वैसे आप को बता दे की ये कन्नड़ Language में बनी अब तक किसी भी Movie की पहले दिन की कमाई के लिहाज से एक Record है। 

वैसे KGF Movie के अभी आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. लेकिन फिर भी Movie पहले दिन की कुल कमाई के लिहाज से ZERO से आगे निकलती जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ZERO ने पहले दिन भारतीय बाजार में 20 करोड़ 14 लाख रुपये कमाए हैं. वैसे अभी ZERO के ओवरसीज आंकड़े आने बाकी हैं।

लेकिन अगर हम , तेलुगु की ब्लॉकबस्टर Movie बाहुबली 2 से KGF की बराबरी करें तो Yash की Movie का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1/4 है. और प्रभास की Movie बाहुबली 2 की पहले दिन की कमाई 100 करोड़ रुपये थी।

अगर हम प्रभावशालिता और कमाई के लिहाज से देखें तो एसएस राजमौली की Movie आज भी भारत में बनने वाली सर्वाधिक बजट की Movies के लिए एक Benchmark है। यहां तक कि रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 भी कमाई के मामले में बाहुबली से पीछे है। हाल ही में रिलीज हुई 2.0 का निर्देशन शंकर ने किया है।

इस बीच Yesh की Movie KGF देखने के बाद जो शुरु की रिपोर्ट्स हैं उसमें कहा जा रहा है कि इसमें में बड़े पैमाने पर हिंसक सीन हैं। KGF Movie में Yesh के अलावा श्रीनीधि शेट्टी, अच्युत कुमार, मालविका अविनाश, अनंत नाग और वशिष्ठ एन सिम्हा मुख्य किरदार हैं। इस Movie का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *