Bollywood

टाइगर ने Valentine’s Day पर किया दिशा को प्रपोज़ और जवाब मिला ‘हां’

Tiger got the Proposal on the direction of Valentine's Day and got the answer 'Yes'

टाइगर ने Valentine’s Day पर किया दिशा को प्रपोज़ और जवाब मिला ‘हां’

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अभी तक एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते थे। लेकिन, अब दोनों ने कुछ ऐसा किया है जिससे माना जा रहा है कि दोनों ने इस Relationships को Official कर दिया है। दिशा और टाइगर ने Social media पर एक खास Photo share की है।Valentine’s Day के प्यार भरे दिन Bollywood Actor टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। दोनों ने Social media पर अपने Relationships को Official कर दिया है। इसके अलावा दोनों ने Ring भी पहन रखी है जिससे साफ पता लग रहा है कि दोनों ने Engagement कर ली है।

टाइगर और दिशा ने हाल ही में अपने Social account Instagram पर एक बेहद प्यारी Picture share करते हुए अपने Fans को बताया है कि अब दोनों Officially साथ में हैं। टाइगर और दिशा दोनों ही इस Picture में अपनी उंगली पर पहनी डायमंड रिंग को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। और इनकी Picture का कैप्शन भी ये साफ़ बयां करती हैं कि दोनों ने अपने Relationships को आगे बढ़ाने का फैसला कर चुके हैं।

यह भी पढ़े :- यह हॉलीवुड ऐक्टर 69 की उम्र में दूसरी बार बने फादर

दिशा और टाइगर लंबे समय से relation में हैं लेकिन इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया था और ना ही कभी स्वीकार किया था। लेकिन Valentine’s Day के खास मौके पर टाइगर और दिशा ने अपने Fans को इतनी बड़ी खुशी दी है जिसका उन्हें कभी भी अंदाजा नहीं था। साल 2016 में मीट ब्रदर्स और अदित सिंह शर्मा के सिंगल एल्बम के गाने बेफिक्रा में टाइगर और दिशा एक साथ नज़र आए थे। इसके बाद साल 2018 की Movie ‘बाग़ी 2’ में भी ये जोड़ी साथ दिखाई दी थी। वैसे, सोचने वाली बात यह है कि दोनों ने ये रिंग अपनी Engagement Finger पर क्यों नहीं पहनी।

यह भी पढ़े :- टाइगर श्रॉफ बना रहे है इतने करोड़ की बड़ी Movie , होने वाला है ऐलान !

View this post on Instagram

Turns out I’m taken. 😍😉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Bollywood में वैसे भी पिछले कई समय से शादियों का माहौल बना हुआ है। साल 2018 में Bollywood सोनम कपूर-आनंद आहूजा, दीपवीर और प्रियंका-निक जोनस की शादी का गवाह बना था। वहीं, साल 2019 में भी कई शादियों का इंतजार किया जा रहा है। इनमें वरुण धवन- नताशा दलाल, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट जैसे नाम है। और अब शायद टाइगर और दिशा भी अपनी शादी की डेट सामने ला दें। इनकी Movies की बात की जाए तो कहा जा रहा था कि दिशा टाइगर के साथ Movie ‘बाग़ी 3’ में भी दिखाई देने वाली थी मगर, बाद में दिशा को श्रद्धा कपूर ने रिप्लेस कर दिया। हो सकता है कि टाइगर और दिशा जल्द शादी करने वाले हों इसलिए दिशा इस Movie का हिस्सा नहीं बनी हों।

वैसे दिशा जल्द ही सलमान ख़ान और कटरीना कैफ के साथ Movie ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं। वहीं, टाइगर अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया के साथ Movie ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ में दिखेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *