Movies Trailer

टोटल धमाल का ‘मुंगड़ा’ गाना हुआ रिलीज, 42 साल बाद रीक्रिएट हुआ हेलेन का गाना, बेअसर दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

The song 'Mungda' of Total Dhamal released, 42 years later, Helen's song was recuperated, Sonakshi Sinha

टोटल धमाल का ‘मुंगड़ा’ गाना हुआ रिलीज, 42 साल बाद रीक्रिएट हुआ हेलेन का गाना, बेअसर दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

Comedy drama Movie “Total Dhamaal” 22 February को र‍िलीज होने जा रही है। इस Movie का दूसरा Song ‘मुंगडा’ र‍िलीज कर दिया गया है। लेकिन इस Song में हेलेन के Classical performance के मुकाबले सोनाक्षी सिन्हा की अदाकारी बेहद कमजोर है। इस Movie का पहला Song ‘पैसा-पैसा’ 29 January को और दूसरा गाना मुंगडा कल 5 February को र‍िलीज किया गया है। ये गाना 1977 में आई Movie “इंकार” के मुंगडा – मुंगडा… का र‍िक्र‍िएट Version है। इस Song में सोनाक्षी स‍िन्हा ने Special Performance दी है।

Must read : 2019 में आने वाली बॉलीवुड मूवीज की लिस्ट

आप को बता दे की “Total Dhamaal” का ये Song आते ही Social media पर छा गया है। हालांकि गाने के Viral होने की वजह इसका शानदार होना नहीं है। दरअसल, Social media में लोग हर एंगल से रीक्रिएट Version को बकवास बता रहे हैं। इन दिनों Old Song को New music के साथ रीक्र‍िएट करने का चलन है। कई बार ये Song Hit हो जाते हैं। तो कई बार फ्लॉप ऐसे में “Total Dhamaal” Movie में भी Dance Queen हेलेन के सुपरहिट Song को आजमाने की कोशिश की गई। लेकिन Music performance के Level पर ये हेलेन के Song के आस पास भी नहीं है।

Must read : 2019 ऑस्कर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन की लिस्ट, पढ़िये पूरी लिस्ट

वैसे इस पूरे Song में सोनाक्षी सिन्हा का काफी Bold अवतार दिखाया गया है। लेकिन दर्शक इस Song को बिलकुल भी पसंद नहीं कर रहे है। लोग रीक्रिएट Version की बुराईया कर रहे हैं।

Must read : सलमान खान की आने वाली 12 मूवीज

नीचे देखिए “Total Dhamaal” का मुंगड़ा Song :-

vs

आप को बता दे की सोनाक्षी स‍िन्हा हेलेन की आइकॉन‍िक परफॉर्मेंस को जरा सा भी नहीं छू पाई हैं। सोनाक्षी का कर‍ियर पहले ही बहुत स्लो चल रहा है। लेकिन Song में उनकी Dance skills, Glamorous look और एक्सपोजर के बावजूद भी वो अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाई हैं।

इस Song में सोनाक्षी सिन्हा के साथ अजय देवगन भी हैं। लेकिन दोनों सितारे Classic song के रीक्रिएट Version में फिट नहीं बैठ रहे हैं। वैसे नए वर्जन को ज्योत‍िका टांगरी, शान और शुभ्रो गांगुली ने गाया है और इस Song को Korea Graph आद‍िल शेख ने किया है।

आप को बता दे की 1977 में आई Movie का Song मुंगडा एक Superhit song है। इसके ओर‍िजनल Song को उषा मंगेशकर ने आवाज दी थी। Song का शानदार Music राजेश रोशन ने द‍िया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *