Bollywood

आखिर कौनसी वजहा के कारण कपिल की शादी में नहीं गए सुनील-सलमान

Kapil's wedding

आखिर कौनसी वजहा के कारण कपिल की शादी में नहीं गए सुनील-सलमान

आप को बता दे की Comedy King Kapil Sharma और Ginny chaitreth ने 12 December को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने 24 December को मुंबई के JW Marriott में Reception पार्टी भी दी थी। जिसमें तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे। Superstar salman khan के पिता सलीम खान और सोहेल खान भी इस पार्टी का हिस्सा बने लेकिन Superstar salman khan Kapil Sharma इस पार्टी में कहीं भी नजर नहीं आए। Salman और सुनील ग्रोवर के इस पार्टी में नजर नहीं आने पर तमाम तरह के सवाल उठने शुरू हो गए कि आखिर दोनों इस पार्टी में क्यों नहीं पहुंचे।

Salman के इस रिसेप्शन पार्टी में आने की संभावनाएं इसलिए भी प्रबल थीं क्योंकि Salman खुद Kapil Sharma के शो का दूसरा सीजन होस्ट कर रहे हैं। और वही उधर सुनील ग्रोवर जो कि अक्सर पुरानी बातें भूलने की बातें कहते रहते हैं वो भी Kapil Sharma की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने नहीं पहुंचे। हालांकि एजेंडा आज तक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात जरूर कही थी कि उन्हें कोई शिकवा शिकायत नहीं है और ईश्वर ने चाहा तो भविष्य में वह Kapil Sharma के साथ काम करेंगे।

Salman के बारे में सुनने में आया है की वह अभी बिग बॉस 12 के फिनाले की तैयारी में लगे हुए हैं। सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज भी लॉन्चिंग के लिए तैयार है। लेकिन आपको बता दें कि दोनों के Kapil Sharma की Reception पार्टी में नहीं पहुंचने के पीछे ये वजह नहीं थी। बात दरअसल कुछ और ही थी जो हाल ही में सामने आई तस्वीरें के जरिए खुल गई।

कटरीना कैफ की क्रिसमस बैश पार्टी की तस्वीरें जब सामने आईं तो उनमें Salman Khan और सुनील ग्रोवर भी नजर आए। गाड़ी में बैठे Salman और सांता कैप लगाए सुनील की तस्वीरें Instagram पर दिखाई दीं। खबर यह है की kapil sharma ने सुनील ग्रोवर को इस पार्टी में आने का न्यौता दिया था और सुनील ने kapil sharma की पार्टी में आने के लिए हां भी कह दिया था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *