Bollywood

डायरेक्टर सूरज के साथ सलमान खान करेंगे पांचवीं मूवी की शूटिंग

Salman

डायरेक्टर सूरज के साथ सलमान खान करेंगे पांचवीं मूवी की शूटिंग

आप को बता दे की Salman Khan ने जब Bollywood में कदम रखा था तो उन्होंने सबसे पहले ‘बीवी हो तो ऐसी’ Movie में काम किया था। आप को बता दे की उन्हें Hero के रूप में लांच करने का श्रेय सूरज बड़जात्या को जाता है। जिनकी Movie ‘मैंने प्यार किया’ से Salman रातों-रात star बन गए।
उसके बाद सूरज और Salman यहीं नहीं रूके। उसके बाद उनकी एक से बढ़ कर एक movies आई :- हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं आदि movies बनाई और आप को बता दे की Movie प्रेम रतन धन पायो भी उन्होंने साथ-साथ ही की और हर बार सफलता हासिल की। और ‘हम आपके हैं कौन’ तो Salman और सूरज के करियर की सबसे बड़ी Hit Movie साबित हुई।
 दोनों ने मिलकर शुरू के 10 सालों में 3 Movies साथ साथ बना डाली और इसके बाद 16 साल बाद साथ साथ काम किया। सूत्रों से पता चला है कि दोनों के फिर से साथ साथ काम करने की खबर आ रही है।
सूत्रों से पता चला है कि सूरज के पास एक Movie की स्क्रिप्ट तैयार है जिसमें Salman बिलकुल फिट बैठते हैं। और आप को बता दे की Salman भी सूरज के साथ काम करना चाहते हैं।
अभी तो Salman उनकी आने वाली Movie ‘भारत’ में व्यस्त हैं। और इसके बाद ‘किक 2’ और ‘दबंग 3’ जैसी Movies भी लाइन में हैं। 2020 से पहले सूरज और Salman की Movie शुरू नहीं हो सकती, लेकिन जब से salman ने इस Movie में रूचि ली है , उसके बाद से ही उत्साहित सूरज अपनी स्क्रिप्ट को धार देने में लग गए है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *