Movies Trailer

2.0 – Official Trailer : इसमें अक्षय ने दिखाया अपना विकराल रूप और रजनीकांत व अक्षय के बिच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है

2.0 – Official Trailer : इसमें अक्षय ने दिखाया अपना विकराल रूप और रजनीकांत व अक्षय के बिच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है

इंडिया की सबसे ज्यादा बजट में बनी मूवी  “2.0″ 29 नवम्बर को होगी रिलीज

 

यहा देखे मूवी का ट्रैलर :

यह  मूवी 2010 में आयी एंथिरन (रोबोट) पर आधारित है पर इस  बार मूवी में एश्वर्या की जगह एमी जैक्सन नजर आएंगी

 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड मूवी 2.0 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। अक्षय इस मूवी में डॉ. रिचर्ड और रजनीकांत डॉ.  वसीकरण की भूमिका निभा रहे है और इस ट्रेलर में अक्षय कुमार का डरावना लुक और रजनीकांत व अक्षय के बिच में जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है।  इस मूवी को  3 डी में शूट किया गया है जोकि काफी मुश्किल बताया गया है।  साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू कर रहे अक्षय कुमार की रजनीकांत के साथ यह पहली फिल्म है। फिल्म का बजट 543 करोड़ है। अभी तक अक्षय या रजनीकांत दोनों की कोई भी मूवी इतने बजट में नहीं बनी। रिलीज होने से पहले ही 2.0 दुनिया की टॉप 10 मेगा बजट फिल्मों में शुमार हो गई है। इस मूवी को नौंवा नंबर मिला है। चेन्नई के सत्यम सिनेमा में ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस मौके पर अक्षय कुमार, रजनीकांत, रसूल पुकुट्‌टी, एमी जैक्सन, डायरेक्टर एस शंकर की मौजूदगी रही। लॉन्च के दौरान बताया गया कि 2.0 का वीएफएक्स वर्क दुनिया के 24 स्पेशल वीएफक्स स्टूडियोज की मदद से तैयार किया गया है।

इस मूवी में अक्षय विलेन बने हैं। अक्षय इस मूवी को अपने करियर की सबसे चैलेंजिंग मूवी मानते हैं। उन्होंने कहा ” हैवी वीएफएक्स और प्रॉस्थेटिक ” बहुत मुश्किल थे। और उन्हें रोजाना अपने कैरेक्टर गेटअप में आने में साढ़े तीन घंटे लगते थे। अक्षय के मुताबिक  इतना एफर्ट उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं डाला।

अक्षय ने बताया की पहली बार 4डी साउन्ड टेक्नीक यूज हुई है। एआर रहमान को गाना बनाने में 150 दिन लगे हैं, इसका बैकग्राउंड स्कोर तैयार करने में आप समझ सकते हैं कि इस पर कितना एफर्ट लगा है। गर्व इसलिए भी है कि इसकी तारीफ खुद कमल हासन और एस एस राजामौली ने भी की।

डायरेक्टर शंकर षणमुगम ने भी इसे सबसे चैलेंजिंग फिल्म माना। उन्होंने कहा- करोड़ों दांव पर लगे तो हुए हैं। इसके वीएफएक्स ने खासा वक्त लिया। एक कम्पनी पूरा नहीं कर पाई तो हमें दूसरी कंपनी से वीएफक्स करवाना पड़ा। उससे फिल्म को तैयार होने में एक साल और लगे। इसमें फिफ्थ फोर्स की भी बात है। चार फोर्स तो ग्रैविटैशनल, इलेक्ट्रॉनिक, इलेक्ट्रिक और सोलर फोर्स हैं। यहाँ फिफ्थ फोर्स नेगेटिव एनर्जी है। वह भी कम बड़ा फोर्स नहीं है।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *