Bollywood

‘मणिकर्णिका’ की दो दिन की कमाई जानकर रह जायेगे हैरान दो ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर छा गई कंगना रनौत की मूवी

'Manikarnika's two-day earnings will be surprised knowing that the two-day' Box Office 'was released in Kangana Ranaut

‘मणिकर्णिका’ की दो दिन की कमाई जानकर रह जायेगे हैरान दो ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर छा गई कंगना रनौत की मूवी

आप को बता दे की जब ‘मणिकर्णिका’ को पहले दिन तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषाओं में रिलीज किया जय तो उसने कुल मिलाकर 8.75 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया था, लेकिन अब दूसरे दिन Movie की कमाई में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिला है।

Must read : सलमान खान की आने वाली 12 मूवीज

कंगना रनौत की Movie ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ ने रिलीज़ के दूसरे दिन ही Box office पर ज़ोरदार वापसी की है। गणतंत्र दिवस के मौके पर Movie ने 18 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार किया है। Movie में कंगना ने झांसी की रानी लक्ष्मी बाई का किरदार बखूभी अदा किया है। दर्शको द्वारा उनके अभिनय को खूब सराहा जा रहा है।

आप को बता दे की Movie ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर Movie की कमाई की जानकारी दी है। आप को बता दे की ‘मणिकर्णिका’ Movie ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन लगभग दो गुना ज्यादा कारोबार किया है।

‘मणिकर्णिका’ ने दूसरे दिन शनिवार को 18.10 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही दो दिनों में ‘मणिकर्णिका’ की कमाई 26.85 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है। Movie को गणतंत्र दिवस की छुट्टी का बड़ा फायदा मिला है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि तीसरे दिन यानी आज इसकी कमाई का ग्राफ और भी ऊंचा हो सकता है।

इस Movie को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्देशन कृष और कंगना रनौत ने किया है। Movie में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेंग्जोंगपा और सुरेश ओबेरॉय जैसे कलाकार भी अहम किरदार में हैं।

यहां देखें Movie का Trailer :-

इस Movie में कंगना रनौत ने अच्छा अभिनय किया है।  समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक ने उनके काम को सराहा है. हालांकि कुछ समीक्षकों ने फिल्म की पटकथा को कमज़ोर बताया, जिस वजह से फिल्म कमज़ोर पड़ गई है।

Tags
Show More

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *