Bollywood

मां सलमा का टास्क सुनकर सलमान खान हुए हैरान , New year के लिए दिया है ये टास्क

Salman Khan

मां सलमा का टास्क सुनकर सलमान खान हुए हैरान , New year के लिए दिया है ये टास्क

आप को बता दे की Salman Khan की Movie ‘भारत’ जल्द आने वाली है। ‘भारत’ की शूटिंग पूरी करते ही वह दबंग 3 की शूटिंग में लग जाएंगे।

कुछ दिनों पहले ही Salman Khan ने अपना 53 वां जन्मदिन मनाया है। आप को बता दे की Salman Khan वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्होंने आज तक जो कुछ भी अच्छा किया है उसमें उनके परिवार का सबसे ज्यादा सहयोग रहा है। और इस बात में तो कोई दो राही नहीं है कि वह अपनी मां सलमा से कितना प्यार करते हैं। वे अपनी मां की बात को कभी भी नहीं टालते हैं।

ऐसे में उनकी मां सलमा ने Salman Khan को एक बड़ा टास्क दिया है। और में आप को बता दू की इस टास्क के बारे में सुनकर आप भी हैरान होने वाले हैं। क्योंकि खुद Salman Khan भी यह टास्क सुनकर बेहद हैरान हो गए हैं। इस बात का खुलासा खुद Salman Khan ने किया है कि उनकी मां ने हाल ही में उनसे पूछा कि उनका इस बार New year रेजोल्यूशन क्या है। जब Salman Khan ने सलमा खान से कहा कि उनका कोई भी New year रेजोल्यूशन नहीं है तो यह बात सुनकर उनकी मां सलमा खान ने उन्हें एक बड़ा टास्क दे दिया है। सलमा खान ने Salman Khan को कहा है की अब इस 4 pack body से काम नहीं चलेगा तुम्हें 6 pack body बनानी चाहिए। और नए साल में तुम्हारा यही रेजोल्यूशन होना चाहिए। Salman Khan का कहना है कि मां को लग रहा है कि यह काम मेरे लिए बहुत ही आसान है। और अगर मां को ऐसा लग रहा है तो शायद ऐसा ही होगा। आप को बता दे की Salman ने यह सारी बातें पनवेल के अपने फार्महाउस में अपने बर्थडे के दिन मीडिया के सामने कही है।

Salman ने कहा है कि उन्हें अपनी मां के इस टास्क को हाल में पूरा करना है और वह इस काम में जुट भी गए हैं। Salman ने कहा है कि उन्हें अभी अपने आप को और ज्यादा फिट करना है। साथ ही साथ अपने वर्क आउट का वक्त भी बढ़ाना है। और यही वजह है कि वह अपने नियमित समय से ज्यादा वक्त जिम में गुजार रहे हैं। Salman ने कहा है कि वह अपनी मां को यह तोहफा जरूर देकर रहेंगे।

Salman से जब पूछा गया कि एक बार फिर से वह नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं। इस बारे में Salman khan का कहना है कि मोहनीश बहल मेरे बचपन के दोस्त हैं और प्रनूतन उनकी बेटी हैं। जहीर के बारे में भी उनका कहना है कि उनके पिता उनके दोस्त रहे हैं। Salman Khan ने कहा कि एक बार जहीर के पिता ने उन्हें 2011 रुपया लोन के रूप में दिया थे , जो कि बाद में बढ़ कर 11 हजार हो गया थे और अब Salman को लगता है कि उस लोन को चुकाने का वक्त आ गया है। इसलिए वह नए चेहरों को लॉन्च कर रहे हैं।

 

salman से जब उनकी आने वाली Movie भारत के बारे में बात तो उन्होंने कहा कि अभी Movie की 30 से 35 दिन की शूटिंग बाकी है, और यह सूटिंग भारत में ही होगी। इस बारे में कटरीना कैफ ने भी बताया था कि भारत की शूटिंग 3 दिसंबर से फिर से शुरू हो जाएगी और Movie की शूटिंग फ़िलहाल दिल्ली और उनके आसपास के इलाकों में होने वाली है। Salman Khan ने इस दौरान अपने स्टारडम पर बात करते हुए कहा कि उन्हें सबसे बड़ी इस बात की खुशी और संतुष्टि मिलती है कि कि उनके फैंस आज भी उनके लिए नहीं बदले हैं। उनके फैंस के साथ आज भी उनके विश्वास का रिश्ता है। Salman ने अपने 53वें जन्मदिन बताया की उनकी जिंदगी में नंबर्स कभी अहम नहीं रहे हैं। हां भाई जरूर चाहते हैं कि में हमेशा स्वस्थ रहु जो सम्मान मझे मेरे फैंस से मिलता है, वह मिलता रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *