Hollywood

‘द लॉयन किंग’ का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इतने से टाइम में इतने व्यूज 

"The Lion King" Movie Trailer

‘द लॉयन किंग’ का ट्रेलर हुआ र‍िलीज, इतने से टाइम में इतने व्यूज 


डिज्नी ने किया आगामी फिल्म ‘The Lion King’ का trailer र‍िलीज. इसे एक दिन में करोड़ों लोगो ने देखा हैं. ये 24 घंटे में दूसरा सबसे ज्यादा देखे जाने वाला video बन गया है. इसके लिए ड‍िज्नी ने दर्शकों का आभार जताया है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है की trailer को 24 घंटे में दुनियाभर में 22.46 करोड़ बार देखा गया.

यह वीडियो ‘एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर’ के बाद 24 घंटों में सबसे अधिक देखा जाने वाला दूसरा Video है, जिसे 23.8 करोड़ Views मिले थे. डिज्नी ने Instagram पर शनिवार को एक पोस्ट साझा कर Trailer की सफलता के लिए आभार व्यक्त किया. इस रीमेक के निर्देशक जॉन फेवर्यू और डोनाल्ड बियॉन्से हैं. आप को बता दे की इस फिल्म को भारत समेत पूरी दुनिया में 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

आप को बता दे की साल 1994 की बात है जब डिज्नी ने पहली बार एनिमेशन के ज़रिए लोगों को ‘The Lion King’ से मिलवाया था. इस कहानी में जंगल के राजा शेर का मुख्य पात्र था सिंबा जो अपने पिता की जगह लेता है और सही गलत के बीच झूलते हुए जंगल का राजा बनता है.सूत्रों के मुताब‍िक डिजनी की यह फिल्म आज भी Hollywood की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एनिमेशन फिल्म है जिसका खिताब भी इसे हासिल है.

Must read : 2.0 मूवी रिव्यू

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *