Hollywood

सुपरहीरो थॉर : “क्रिसहेम्सवर्थ” मूवी ‘ढाका’ की शूटिंग के लिए आए इंडिया

सुपरहीरो थॉर : “क्रिसहेम्सवर्थ” मूवी ‘ढाका’ की शूटिंग के लिए आए इंडिया

मशहूर मार्वल सीरीज \’एवेंजर्स\’ मे सुपरहीरो थॉर का किरदार क्रिस हेम्सवर्थ निभाते आये हैं फिल्म ‘ढाका’ को  सैम हार्ग्रेव डायरेक्ट कर रहे हैं जो की  कैप्टन अमेरिका के बॉडी डबल और स्टंट मैन रह चुके है। की सूटिंग अहमदाबाद में 10 दिन तक होगी और शूट पूरा होने के बाद मुंबई के धारावी और भायखला में शूटिंग होगी।

 बॉलीवुड में चल रही शादियों, मी टू और नई फिल्मों की अनांउसमेंट्स के बीच एक सुपरहीरो का भारत में आगमन हुआ है। हालांकि आप को बता दे की उनकी यात्रा ज्यादा सुर्खियों में नहीं है। क्रिस ने अपनी नई मूवी  एवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म का शूट हाल ही में  पूरा किया है। और अब वे अपने अगले प्रोजेक्ट “ढाका” के लिए इंडिया आए हुए है।

आप को बता दे की सोशल मीडिया पर अहमदाबाद गुजरात एयरपोर्ट पर उनके स्टाफ और इंडियन फैन्स के साथ ली गई उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। क्रिस अहमदाबाद में अपने मूवी नेटफ्लिक्स की शूटिंग के लिए आए हुए हैं। सूत्रों से  चला है कि ढाका नाम की इस मूवी की कहानी इंडिया और बांग्लादेश के बैकड्रॉप पर बनी है। इस मूवी की  खास बात यह है कि इसमें बॉलीवुड एक्टर्स रणदीप हुडा और मनोज वाजपेयी भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। क्रिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ पिक्चर्स शेयर करते हुए इंडियन फैन्स के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

 

Must read :चाइनीज हिस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्म : ‘असुरा’

इंडिया में क्रिस के आते ही उनका स्वागत उनके कैरेक्टर थॉर के फेमस हथौड़े और फोटोफ्रेम से किया गया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में क्रिस अपने फैन्स से इंडिया का वेलकम एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में क्रिस चॉकलेट से बने हथौड़े और फोटोफ्रेम को खाते दिखाई दे रहे हैं।

आप को बता दे की इस मूवी में मनोज बाजपेयी एक डॉन का किरदार निभा रहे हैं। इस कैरेक्टर का बेटा ढाका से किडनैप हो जाता है। और क्रिस का कैरेक्टर इस मूवी में मनोज के किडनैप्ड बेटे को बचाता हुआ नजर आएगा। इस मूवी को एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की डायरेक्टर जोड़ी जो रूसो और एंथोनी रूसो प्रोड्यूस कर रहे हैं। हॉलीवुड के फेमस स्टंट कॉर्डिनेटर सैम हार्ग्रेव इस फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू करेंगे। खबरों की मानें तो अहमदाबाद से 10 किमी दूर फिल्म का सेट लगाया गया है। अहमदाबाद में 10 दिन के शेड्यूल के बाद टीम मुंबई के धारावी और भायखला में भी शूट करेगी। और इस मूवी का अगला शेड्यूल थाईलैंड में शूट किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *