Hollywood

जानिए जब इस मशहूर सिंगर ने स्टेज पर नाबालिग लड़की को Kiss किया ,तो लोगो ने क्या किया ?

Hollywood singer Drake

जानिए जब इस मशहूर सिंगर ने स्टेज पर नाबालिग लड़की को Kiss किया ,तो लोगो ने क्या किया ?

आप को बता दे की ड्रेक Hollywood के मशहूर Singer है और फ़िलहाल ड्रेक एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। एक Stage पर Performance के दौरान ड्रेक का एक Video social media पर तेजी से Viral हो रहा है। इस Video में वह एक नाबालिग लड़की को Kiss करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रैपर ड्रेक के इस कदम से लोग बहुत Angry हैं और Social media के जरिए Singer को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

आप को बता दे की इस Video में ड्रेक एक लड़की के साथ Dance करते दिख रहे हैं। और वह उसे Kiss करते हैं और उसे Back hug देते हैं। इस दौरान ड्रेक के हाथ उस लड़की के चेस्ट एरिया पर नजर आते हैं। इसके बाद रैपर ड्रेक कहते नज़र आ रहे हैं कि वह इस वजह से विवादों में फंस सकते हैं। ड्रेक Oudience से बात करते हुए कहते हैं की ‘मैं इस तरह के मामलों में बहुत बार फंसा हूं।’ इसके बाद वह Stage पर खड़ी Fan से उसकी उम्र पूछते हैं तो वह लड़की अपनी उम्र 17 साल बताती है।

जब उस लड़की ने अपनी उम्र 17 साल बताई तो , लड़की का जवाब सुन ड्रेक कहते हैं की ‘मैं अभी जेल नहीं जा सकता।’ और इसके बाद वह उसके शरीर की ओर इशारा करते हुए कहते हैं की ‘तुम कैसे इस तरह की दिख सकती हो? तुम इन सब को देखो… मुझे मजा आया।’ लेकिन ड्रेक इतने पर ही नहीं रुकते और वह कहते हैं ‘मुझे नहीं पता की मुझे केसा महसूस करना चाहिए अच्छा या बुरा , लेकिन मुझे मजा आया। जिस तरह तुम्हारे ब्रेस्ट मेरे चेस्ट को फील हुए मुझे अच्छा लगा। मैं तुम्हें Thank you कहना चाहता हूं।’
लोगो का ड्रेक पर गुस्सा :-

ड्रेक के इस Video के सामने आते ही उनकी बुराइया शुरू हो गई। लोगों ने Singer को टैग करते हुए उनकी इस हरकत को बिल्कुल गलत बताया। एक यूजर ने Comment करके लिखा है की – ‘ड्रेक बेहद घटिया इंसान हैं।

एक महिला यूजर ने लिखा है की – ‘एक अडल्ट होते हुए भी बच्ची को इस तरह से छूना घटिया हरकत है। अपनी इच्छा पूरी करने के लिए इस हद तक गिरना शर्मनाक है।’ वहीं एक यूजर ऐसी भी रही जिसने ड्रेक की आलोचना करने वालों को याद दिलाया कि ड्रेक एक बार पहले भी ऐसा कर चुके हैं और तब भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। वहीं कुछ लोग हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ड्रेक को बॉयकॉट करने की मांग भी करते नजर आए।

ड्रेक के खिलाप यहां देखें, कुछ और रिऐक्शन्स :-

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *