Hollywood

‘कैप्टन मार्वल’ का दूसरा Trailer रिलीज, ब्री लर्सन ने दिखाया जबरदस्त एक्शन

Captain Marvel's second trailer

‘कैप्टन मार्वल’ का दूसरा Trailer रिलीज, ब्री लर्सन ने दिखाया जबरदस्त एक्शन

 

आपको बता दे की मार्वल्स की अगली Hollywood movie ‘कैप्टन मार्वल’ का पहला Trailer रिलीज हो चुका था अब इसका दूसरा Trailer रिलीज किया गया है जो पहले से भी ज्यादा जबरदस्त है. Movie में ब्री लर्सन (Brie Larson) मुख्य भूमिका में हैं. जो कि ‘थानोस’ का खात्मा करने आई है जिसे हम सुपरहीरोइन भी कह सकते है , जो कि Movie में ऑस्कर अवॉर्ड विनर भी है। कैप्टन मार्वल का Trailer 1 करोड़ 90 लाख बार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कैप्टन मार्वल ट्रेलर में कहती दिख रही हैं कि उनका पृथ्वी से कोई न कोई संबंद जरूर है. इस बार उनका जन्म वॉर के लिए नहीं बल्कि वॉर को खत्म करने के लिए हुआ है. Movie के Trailer में ब्री लर्सन अपने एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ अपने एक्शन और कॉन्फीडेंस से ऑडियंस का दिल जीतती नजर आ रही हैं.

 

यहां देखिए ट्रेलर :-

मार्वल्स की पिछली रिलीज movie ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर‘ में दिखाया गया था कि ‘फर्री’ मिट्टी में बदलने से पहले लगातार कैप्टन मार्वल को संदेश भेजने की कोशिश करता है. लेकिन वो सफल नहीं हो पाता.Trailer में दिखाया गया है कि कैप्टन मार्वल इस बार पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग और सुपिरियर है. हालांकि उसके पास कुछ पुरानी यादें भी हैं. लेकिन अब वो यादें काफी धुंधली हैं. उसे पृथ्वी से कोई रिश्ता महसूस तो होता है लेकिन वो ये जानती है कि वह हमेशा के लिए यहां नहीं रहेगी.

Must read : हनी सिंह का नया लुक : लंबे बाल और बढ़ा हुआ वजन, क्‍या आपने लुक देखा

आपको बता दें कि एवेंजर्स के चौथे भाग से पहले कैप्टन मार्वल रिलीज की जाएगी. Movie अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी. उम्मीद की जा रही है कि Movie की कहानी कहीं न कहीं  ‘एवेंजर्स : इन्फिनिटी वॉर’ से जुड़ी होगी. इसी के बाद  एवेंजर्स 4 रिलीज की जाएगी.

यहां देखिए पहला ट्रेलर :-

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *