Bollywood

जब परेश रावल ने पीएम मोदी के लुक में विवेक ओबेरॉय को देखा तो कह दी ये बात

Vivek Oberoi in PM Modi's look

जब परेश रावल ने पीएम मोदी के लुक में विवेक ओबेरॉय को देखा तो कह दी ये बात

जैसा की आप सभी को ता है की ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर Movie  पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) पर बनी है। अब इस Movie के बाद ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) की बायोपिक भी काफी चर्चा में है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ (PM Narendra Modi) की Movie में Bollywood Actor विवेक ओबरॉय मुख्य भूमिका में हैं। आप को बता दे की बीते दिनों इस Movie के Actor विवेक ओबरॉय का First look और Posters रिलीज हुआ है, जिसको दर्शको ने खूब सहारा हैं।

आप को बता दे की ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ Movie की तरह अब ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर भी कई राजनेता और अभिनेता अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस कड़ी में कलाकार और बीजेपी (BJP) सांसद परेश रावल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अगर हम मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो Actor परेश रावल ने विवेक ओबरॉय की Movie ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की आलोचना की है।
बता दे की परेश रावल ने हाल ही में Media से बात करते हुए  कहा है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार मेरे अलावा और कोई अच्छे से नहीं कर सकता है। आप को बता दे की विवेक ओबरॉय से पहले पिछले साल ही परेश रावल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक की घोषणा कर दी थी। लेकिन परेश रावल द्वारा बनाई जा रही पीएम मोदी की बायोपिक के नाम का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

आप को बता दे की हाल ही में जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की Movie का मजाक उड़ाया है। उन्होंने ट्वीट किया- ‘लाइफ अनफेयर है। डॉ. मनमोहन सिंह को क्षमता रखने वाले अनुपम खेर मिले। गरीब मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से समझौता करना पड़ा। सलमान खान होता तो क्या मजा आता।’

आप को बता दें कि गए सोमवार को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ की Movie के Posters का अनावरण महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में किया। इस मौके पर फडणवीस ने कहा, ‘इस Poster launch के साथ इतिहास बनाया गया है। एक नेता जिसने भारत को बदल दिया और उस पर (पीएम मोदी) एक Movie के बारे में सोचा, यह प्रशंसनीय है।’ इस Movie को ‘सरबजीत’ और ‘मैरी कॉम’ जैसी हिट Movie देने वाले ओमंग कुमार बना रहे हैं ।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *