Bollywood

‘The Accidental Prime Minister’ मूवी पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी

The Accidental Prime Minister

‘The Accidental Prime Minister’ मूवी पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में दी अर्जी

आप को बता दे की इस वक्त ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ Movie काफी विवादों में घिरी हुई जो की अनुपम खेर (Anupam Kher) की Movie है। इस Movie का Trailer पिछले महीने रिलीज हुआ था और यह Movie 11 January को रिलीज़ होने वाली है आप को बता दे की इस Movie और इस Movie के Trailer पर बैन लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई गई है। याचिकाकर्ता पूजा महाजन ने इस पर तुरंत सुनवाई की मांग की है। इस मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। इससे पहले बुधवार को इस Movie के Trailer पर दिल्ली हाई कोर्ट ने रोक लगाने से मना कर दिया था।

Must read :- जानिए जब इस मशहूर सिंगर ने स्टेज पर नाबालिग लड़की को Kiss किया ,तो लोगो ने क्या किया ?

आप को बता दे की दिल्ली हाईकोर्ट में अनुपम खेर (Anupam Kher) की Movie ‘The Accidental Prime Minister’ के प्रोमो को तुरंत रोकने के लिए याचिका लगाई गई थी। याचिका में कहा गया था कि इस Movie के Trailer में सिनेमाटोग्राफी एक्ट के रूल 38 का उल्लंघन किया गया है। लेकिन इस बात पर दिल्ली हाईकोर्ट ने बैन की बात से इनकार कर दिया था। जिसके बाद याचिकाकर्ता अब सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं।

Must read :- 2019 में अक्षय कुमार के नाम होगी ये बड़ी मूवीज

इस Movie का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज किया गया था। ये Movie 2004-2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारु की इसी नाम की किताब पर आधारित है। उसमें मनमोहन सिंह को 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की अंदरुनी राजनीति के शिकार के रूप में दिखाया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *