Bollywood

“सिद्धार्थ मल्होत्रा” : मूवी मरजावां की शूटिंग शुरू हो गयी है

Marajaavaan starts shooting

“सिद्धार्थ मल्होत्रा” : मूवी मरजावां की शूटिंग शुरू हो गयी है

Siddharth Malhotra ने 7 दिसंबर को जिस Movie मरजावां की शूटिंग शुरू की है, उसमे उनके साथ तारा सुतरिया और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। इस Movie में, सिद्धार्थ का साथ रितेश देशमुख भी दे रहे हैं। मरजावां, मिलाप मिलन झावेरी की निर्देशित Movie है, जिनकी पिछली Movie सत्यमेव जयते सुपरहिट हुई थी। मिलाप की सफलता का परिणाम हैं कि उनकी Movie के साथ टी-सीरीज के भूषण कुमार और एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा अडवाणी के साथ मधु भोजवानी और निखिल अडवाणी भी आ जुड़े हैं।

मरजावां Movie की शूटिंग शुरू हुई तो पूरी स्टार कास्ट के साथ भूषण कुमार, मिलाप झावेरी,मोनिशा अडवाणी और मधु भोजवानी मौजूद थे। निखिल अडवाणी तो खुद मौजूद नहीं थे। लेकिन,उनकी शुभकामनायें पहुंच गई थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस शूटिंग के कुछ चित्र अपने सोशल अकाउंट में पोस्ट किये।

इस शूट में, रितेश देशमुख को मौजूद होना था। लेकिन, वह अपनी मराठी Movie माउली की रिलीज़ में व्यस्त थे। उनकी केंद्रीय भूमिका वाली Movie माउली आज रिलीज़ हो गयी है। इसलिए, वह Movie की रिलीज़ के बाद, मरजावां की शूटिंग में हिस्सा लेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की केंद्रीय भूमिका वाली Movie मरजावां टाइटल के की तरह रोमांस वाली Movie नहीं है। यह Movie एक्शन से भरपूर है। वह Movie में रफ़टफ और क्रुद्ध नज़र आएंगे। Movie की कहानी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इस Movie में उनका किरदार किसी धर्म के खिलाफ नहीं है। इसकी झलक उनके पोस्ट किये गए चित्र से होती है, जिसमे उनकी मुट्ठी बंधी उँगलियों में भिन्न धर्मों के संकेत वाले टैटू बने हुए हैं। सिद्धार्थ ट्वीट करके बताते हैं की, “इश्क़ और इंतक़ाम का कोई मज़हब नहीं। कोई एक रब नहीं। द एक्शन पैक्ड मरजावां शूट बिगिन्स टुडे।”

Must read : सिम्बा मूवी का official trailer

आप को बता दे की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने, रितेश देशमुख के साथ Movie ‘एक विलेन’ में भी साथ काम किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह ने, 2017 में रिलीज़ फिल्म ऐय्यारी में जोड़ी बनाई थी।  मरजावां में वह, रकुल प्रीत सिंह के साथ जोड़ी बना रहे हैं या तारा सुतरिया के साथ, इसका खुलासा नहीं हुआ है।

सूत्रों से पता चला है की मरजावां Movie 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *