Bollywood

शाहरुख का बेटा “अबराम”: बिग बी (अमिताभ बच्चन) को समझता है दादा

शाहरुख का बेटा “अबराम”: बिग बी (अमिताभ बच्चन) को समझता है दादा

 

मुंबई बॉलीवुड के पर्दे पर अक्सर कलाकारों को भिन भिन किरदारों को निभाते हुए देखा जाता है। एक-दूसरे के साथ कही सारे अलग-अलग ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप निभाते हैं। कई बार तो इन कलाकारों की अदाकारी इतनी वास्तविक लगती है कि इनके ऑनस्क्रीन रिलेशनशिप को देखकर इनके असली होने का यक़ीन आने लगता है। कुछ ऐसा ही है शाहरुख़ के बेटे अबराम के साथ , जिसे लगता है कि अमिताभ बच्चन ही उसके पिता शाहरुख़ के पिता हैं। अब शाहरुख़ ने बिग बी से एक ख़ास रिक्वेस्ट की है।

हाल ही में 16 नवंबर को बच्चन फ़ैमिली ने “आराध्या बच्चन” के 7वें जन्मदिन की शानदार पार्टी आयोजित की थी। आराध्या बच्चन की पार्टी में बॉलिवुड की सभी बड़ी सिलेब्रिटीज शामिल हुई थीं। इस जन्मदिन की शानदार पार्टी में शाहरुख खान और गौरी खान अपने सबसे छोटे क्यूट से बेटे अबराम के साथ वहा पहुंचे थे और अपने बेटे की वजह से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अबराम की एक फोटो भी शेयर किया है।  जिसमें वो उनसे हाथ मिला रहे हैं और अबराम बेहद गंभीर मुद्रा में अमिताभ के चेहरे को निहार रहे हैं। पास खड़ी अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन इस मंज़र को देख मुस्कुरा रही हैं।

इस तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा है- ”और यह हैं नन्हे अबराम, शाहरुख़ के छोटे बेटे, जिन्हें लगता है, बल्कि यक़ीन है और बिना किसी संदेह के वो मानते हैं कि मैं उनके पिता का पिता हूं, और उन्हें (अबराम) यह देखकर हैरानी होती है कि शाहरुख़ के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते?” अबराम की इस क्यूटनेस पर अमिताभ की हंसी रोके नहीं रुक रही, जो उन्होंने स्माइलीज़ बनाकर ज़ाहिर किया है।दरअसल यह सब शुरू हुआ था आराध्या के 6वें जन्मदिन से जब बिग बी ने अबराम की बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों के जवाब में किंग खान ने जवाब दिया था, ‘थैंक्यू सर, यह एक ऐसा लम्हा है जिसे अबराम हमेशा सहेजकर रहेगा। वैसे आपको बता दूं कि जब भी अबराम आपको टीवी पर देखता है तो उसे लगता है कि आप मेरे पापा हैं।’

आप को बता दे की अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘वीर-जारा’ में शाहरुख के पिता की भूमिका निभाई थी जिसे  दर्शको के द्वारा काफी पसंद किया गया था। शायद तभी से अबराम को ऐसा लगने लगा हो कि बिग बी उसके पिता शाहरुख के पिता हैं।

शाहरुख़ ने भी अमिताभ बच्चन की इस मज़ेदार पोस्टर पर एक रिएक्ट किया है। किंग ख़ान ने लिखा है की  ”सर आया करो ना ! कुछ नहीं तो कम से कम शनिवार को ही अबराम के साथ वक़्त बिता लिया कीजिए। उसके आईपैड पर वाकई कई मज़ेदार गेम्स हैं। आप उसके साथ डूडल जम्प खेल सकते हैं।”

पिछले साल जब आराध्या ने अपना छठा बर्थडे मनाया था, तब शाह रुख़ अबराम को लेकर ख़ुद बच्चन के घर गये थे। उस वक़्त अमिताभ ने दोनों के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें अबराम कैंडी फ्लॉस ले रहे हैं और अमिताभ-शाह रुख़ उन्हें देखकर हंस रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *