Bollywood

सारा अली खान इस बीमारी से पीड़ित हैं , कभी 96 किलो था वजन

सारा अली खान इस बीमारी से पीड़ित हैं , कभी 96 किलो था वजन

 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहीं सारा अली खान एकदम परफेक्ट दिखती हैं। सारा रेगुलर जिम जाती हैं और हेल्दी डाइट लेती हैं। लेकिन बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब सारा अली खान का लुक बिल्कुल ही अलग था। आजकल के लाइफ स्टाइल के चलते ये बीमारी ज्यादातर लड़कियों में सुनने को मिलती है. सारा को भी यही बीमारी है और इस बीमारी का नाम “पीसीओएस” है . इस बीमारी में ओवरी में गांठें(सिस्ट) पड़ जाती हैं. इसकी वजह से हार्मोन्स भी डिस्बैलेंस हो जाते हैं. इसी वजह से वजन घटाना एक बड़ा चैलेंज बन जाता है. सारा के लिए भी यह काफी चैलेंजिंग था. क्योंकि जिस वक्त उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला उनका वजन 96 किलो था.

पॉपुलर टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में सारा ने करण जौहर के साथ बातचीत करने के दौरान इस बात का खुलासा किया है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने बताया कि उन्हें एक बीमारी है। इस बीमारी के कारण उनका वजन काफी ज्यादा  बढ़ गया था।

आज हम बोल सकते हैं कि सारा अली खान ने अपनी बीमारी से जमकर मुकाबला किया और आज काफी फिट और हिट हो चुकी हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान के अलावा एक्ट्रेस सोनम कपूर, जरीन खान और सोनाक्षी सिन्हा का वजन भी इंडस्ट्री में एंट्री लेने से पहले काफी बढ़ा हुआ था।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *