Bollywood

इरा अपने पापा आमिर ख़ान के साथ निकली आउटिंग पर देखे उनकी लेटेस्ट तस्वीरें

Aamir and Ira

इरा अपने पापा आमिर ख़ान के साथ निकली आउटिंग पर देखे उनकी लेटेस्ट तस्वीरें

आप को बता दे की Bollywood Actor Aamir Khan इन दिनों अपनी Family के साथ ज्यादा से ज्यादा वक़्त गुज़ार रहे हैं। इस Sunday को Aamir मुंबई के एक Market में अपनी बेटी Ira Khan के साथ देखे गए। उनको देखने पर वह दोनों बेहद खुश और रिलैक्स नज़र आ रहे थे।

यह भी पढ़े :- 2019 में अक्षय कुमार के नाम होगी ये बड़ी मूवीज

आप को यह जानकर हैरानी होगी की जहा आज की तारीख में Shahrukh Khan की बेटी सुहाना ख़ान से लेकर Ajay Devgn की बेटी नीसा तक तमाम स्टार बेटियां लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं वही पर Aamir Khan की बेटी Ira आम तौर पर Media से दूर रहना ही पसंद करती हैं। और ऐसे में Ira को लेकर ज्यादा ख़बरें भी देखने को नहीं मिलती है। आप को बता दे की Aamir Khan को उनकी पहली wife रीना से 2 बच्चे हैं, बेटी Ira Khan और बेटा जुनैद। Aamir और रीना का डिवोर्स साल 2002 में ही हो गया था। लेकिन Aamir अपनी Wife से अलग हो जाने के बाद भी अपने दोनों बच्चों से काफी जुड़े हुए हैं और वो जुड़ाव आप इन Photos में भी देख सकते हैं। बाप-बेटी की यह Photo बहुत प्यारी लग रही है।

Ira के बारे में आपको बता दें कि बचपन से ही उनकी रुची संगीत में रही है, लेकिन उन्होंने कभी इसे एक्सप्लोर करने का नहीं सोचा। सूत्रों से पता चला है कि अब वो अपनी इस चाहत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। Ira की इस latest Photo में आप देख सकते हैं वो कितनी beautiful, Confident और Stylish हैं।

 

आप को बता दे की हाल ही में Aamir Khan से दंगल Movie के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि क्या वो अपने बच्चों को Industry में लाना चाहेंगे तब Aamir ने कहा था कि अगर उनमें इस चीज का Talent हुई तो ज़रूर लेके आना चाहूंगा, नहीं तो वो अपने बच्चों से कह दूंगा कि वे इस चीज के लिए डिज़र्व नहीं करते। हाल ही में Ira तब चर्चा में आई थीं जब Aamir अपनी Movie ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के फ्लॉप होने के बाद Ira के साथ छुट्टियां मनाने चले गए थे।

आप को बता दे की Aamir Khan की Movie ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ पिछले दिनों चीन में भी रिलीज़ हुई थी लेकिन, वहां भी ये Movie कोई ख़ास कमाल नहीं कर पायी। जबकि चीन में Aamir की ज़बरदस्त Fan following भी है। लेकीन अभी की इन Photos से साफ़ जाहिर है कि ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की नाकामयाबी को पीछे छोड़ Aamir इन दिनों परिवार के साथ रिलैक्स कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *