Bollywood

Gully Boy Trailer : रणवीर सिंह ने आंखों में काजल लगाकर हिप हॉप से जीता सबका दिल

Ranvir Singh Gully Boy Trailer

Gully Boy Trailer : रणवीर सिंह ने आंखों में काजल लगाकर हिप हॉप से जीता सबका दिल

 Ranveer Singh अपनी आने वाली Movie में ‘गली बॉय (Gully Boy)’ का रोल करेंगे। इस Movie की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में है इस Movie की रिलीज डेट 14 February बताई गयी है। इस Movie के Song ‘गली बॉय’ Ranveer Singh ‘असली हिप हॉप (Asli Hip Hop)’  में आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं। इस Video में Ranveer Singh एकदम अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं। आप को बता दे की ‘गली बॉय’ का Trailer 9 January को रिलीज किया जाएगा।

Must read : करण जौहर की आगामी मूवी “ड्राइव” का टीजर र‍िलीज ,मूवी में यह है हीरो हीरोइन

Ranveer Singh ने अपने Instagram account पर ‘गली बॉय (Gully Boy)’ के Trailer की Announcement की है और उसके साथ Movie से अपना ये रैप Song रिलीज किया है। इसमें दिलचस्प बात यह है कि Ranveer Singh इसमें हिप हॉप और रैप कर रहे हैं। इस Video में Ranveer Singh रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं।

आप को बता दे की Ranveer Singh का इस Movie ‘गली बॉय (Gully Boy)’  में एक  रैपर का किरदार हैं और जैसा की मेने आप को ऊपर बताया है यह Movie 14 February को रिलीज होगी। इस Movie के लिए Ranveer Singh ने रैप भी सीखा है। Ranveer Singh को अपने कैरेक्टर में पूरी शिद्दत के साथ उतरने के लिए पहचाना जाता है। Ranveer Singh ने बाजीराव मस्तानी से लेकर पद्मावत और सिम्बा में अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ‘गली बॉय’ के लिए भी Ranveer Singh ने ऐसा ही किया है। Ranveer अपने कैरेक्टर को बखूबी करने के लिए देसी रैपर्स से मिले, उनके अंदाज सीखे और रैप की बारीकियों को जाना। माना जा रहा है की Ranveer अपने इस रोल से फैन्स को जरूर चौंका देंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *