Bollywood

#MeToo / चेतन भगत ने अपने बचाव में पेश किए सबूत, सेक्सुअल हेरैसमेंट मामले में बोले देखिए कौन किसको किस करना चाहता था?

chetan bhagat posts screen shots of ira trivedi's emails

#MeToo / चेतन भगत ने अपने बचाव में पेश किए सबूत, सेक्सुअल हेरैसमेंट मामले में बोले देखिए कौन किसको किस करना चाहता था?

chetan bhagat and ira trivedi

 

सेक्सुअल हेरैसमेंट मामले में फंसे चेतन भगत ने अब सफाई पेश करने के लिए ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। ये स्क्रीनशॉट्स ईरा त्रिवेदी द्वारा किए गए मेल के हैं जो उन्हें ईरा ने किए थे। ईरा ने ही चेतन पर पिछले दिनों सेक्सुअल हेरैसमेंट का आरोप लगाया था।

View image on Twitter

Chetan Bhagat

@chetan_bhagat

So who wanted to kiss whom? @iratrivedi’s self-explanatory email from 2013 to me, esp last line, easily shows her claims from 2010 are false, and she knows this too. This mental harassment of me and my family has to stop. Please don’t harm a movement with

यह लिखा ट्वीट में:

ईमेल के अंत में ईरा किस यू, मिस यू लिख रही हैं जिसे चेतन ने अपने बचाव में हाईलाइट करते हुए लिखा है-तो देखिए, कौन किसको किस करना चाहता था? ईरा का यह मेल 2013 का है, इसकी अंतिम लाइन देखिए जिसके बाद ये साफ़ है कि 2010 की घटना को लेकर उनके लगाए आरोप गलत हैं और वो भी ये बात जानती हैं। मेरे और मेरे परिवार के मेंटल हेरैसमेंट को बंद किया जाना चाहिए। प्लीज गलत आरोपों से इस मूवमेंट को नुकसान मत पहुंचाइए।

 

चेतन ने मांग ली थी माफी: 

दरअसल,  MeToo मूवमेंट के तहत एक चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ था जिसमें चेतन एक महिला से चैट के जरिए फ्लर्ट करते नजर आ रहे थे। इसके बाद चेतन भगत ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखकर महिला से माफी मांगी थी। यह महिला ईरा त्रिवेदी थीं।भगत ने लिखा था कि स्क्रीनशॉट असली है और इसके लिए वे उस महिला से माफी मांगते हैं। उन्होंने यह भी लिखा था कि स्क्रीनशॉट कई साल पुराना है और इसे लेकर वे पत्नी अनुषा से बात कर चुके हैं। भगत ने अपने ओपन लेटर में अनुषा से भी माफी मांगी थी। भगत ने लेटर में यह भी बताया था कि वे महिला के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन महसूस करते थे और कई बार उससे मिल भी चुके हैं। उन्होंने माना है कि महिला के लिए ऐसा फील करना और पर्सनल बातचीत करना उनकी मूर्खता है।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *