Bollywood

आमिर के बाद अब शाहरुख के साथ इस Movie में नज़र आएंगी फातिमा

Shahrukh

आमिर के बाद अब शाहरुख के साथ इस Movie में नज़र आएंगी फातिमा

आप को बता दे की Shahrukh Khan के लिए साल 2018 कुछ खास नहीं रहा। उनकी Movie Zero को Box office पर भारी नुकसान झेलना पड़ा। इस Movie में Shahrukh एक Unique Roll Play करते नजर आए थे। Shahrukh अब एक बायोपिक मूवी बना रहे है। इस Movie में वे अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा का Roll Play करते नजर आएंगे। इस Movie की Shooting February से शुरू की जाएगी। Movie में लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। सूत्रों की मने तो फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) को कंसिडर किया जा रहा है।

Must read : Gully Boy Trailer : रणवीर सिंह ने आंखों में काजल लगाकर हिप हॉप से जीता सबका दिल

बता दे की ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) के लिए भी Movie के हिसाब से साल 2018 कुछ खास नहीं रहा।  पिछले साल उनकी एक ही Movie रिलीज हुई और वह भी बुरी तरह Flop रही। लेकिन वह Movie फातिमा (Fatima) का विश्वास नहीं डगमगा पाई। फातिमा (Fatima) अब अपने करियर को लेकर फोकस्ड हो गई हैं और अब वह बेहतरीन Movies में काम करना चाहती हैं।

सूत्रों से पता चला है कि फातिमा (Fatima) को अनुराग बसुकी आने वाली Movie ‘सैल्यूट’ में साइन किया जा सकता है। Shahrukh Khan इस Movie में Lead roll में हैं। खबरों के अनुसार, मेकर्स अभी भी इस Movie के लिए Lead heroine की तलाश कर रहे हैं। क्योकि अभी तक ‘सैल्यूट’ के लिए फातिमा (Fatima) का नाम फाइनल नहीं है, लेकिन मेकर्स फातिमा (Fatima) की अब तक की परफॉर्मेंसेस को देखकर काफी प्रभावित हैं और इसीलिए Shahrukh के Opposite फातिमा (Fatima) को  साइन किए जाने के ज़्यादा चांस बन रहे हैं।

खबरों से पता चला है की फातिमा (Fatima) खुद भी Shahrukh के साथ काम करना चाहती हैं। हालांकि पहले दिए गए एक Interview में फातिमा (Fatima) ने कहा था कि Film industry में अगर वह किसी Actor के भी आस-पास होने से नर्वस होती हैं, तो वह Shahrukh हैं। फिर भी फातिमा Shahrukh के साथ काम करने को बेताब हैं। अब देखते हैं उनकी यह मनोकामना कितनी जल्दी पूरी होती है।

सुतो के मुताबिक राकेश शर्मा की बायोपिक में पहले Aamir Khan के काम करने की बात थी। लेकिन Aamir के मना करने के बाद Shahrukh को Movie में राकेश शर्मा के Roll के लिए कास्ट किया गया। वहीं Female lead के लिए फातिमा से पहले करीना कपूर, वाणी कपूर और प्रियंका चोपड़ा के नाम पर भी विचार किया जा चुका है।

View this post on Instagram

Random

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *