TV & Shows

बिग बॉस शो के 10 ऐसे कड़वे सच जो नहीं जानते आप, दर्शको को बनाया जाता है उल्लू

Big boss shows

 

आप को बता दे की साल 2006 में Indian Television में Reality show “big boss” ने दस्तक दी थी। तब से अब तक Big Boss के 12 सीजन हो चुके हैं। लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें Big Boss के घर के Rules आज भी समझ नहीं आते हैं। और Big Boss के कुछ ऐसे भी दर्शक हैं जो शो में दिखाई जा रही हर चीज को सच मान लेते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है आपको बता दें कि Big Boss में जो दिखाया जाता है असल में वो शो की हकीकत नहीं हैं…आप ने सही सुना आज हम बात करेंगे उन 10 सच की जिन्हें अभी तक आप सच मानते आ रहे थे…

Must read : सलमान खान हुए रेस 4 से बाहर वजह जानकर रह जायेंगे दंग

  • जैसा की आप इस Photo में इन्हे साफ-सफाई करते देख रहे होंगे लेकिन आप को बता दे की असल में घर की सफाई के लिए सफाईकर्ता लगाए हुए हैं। लेकिन कैमरों में सिर्फ कंटेस्टेंट्स की थोड़ी बहुत साफ-सफाई के सीन दिखा दिए जाते हैं।

  • आप को बता दे की Big Boss के Show के Rule के अनुसार कोई भी कंटेस्टेंट दिन में नहीं सो सकता। लेकिन कंटेस्टेंट्स घर में ऐसी जगह ढूंढते हैं जहां Cameras की नजर उन पर ना पड़े और उसके बाद वे जुगाड़ कर दिन की नींद पूरी करते हैं।

  • आप को बता दे की अब तक के Shows में सबसे कम उम्र के Winner गौतम गुलाटीहै जिन्होंने सीजन 8 में बाजी मारी थी और वह शो के अब तक के सबसे नौजवान विनर रहे हैं। बता दें कि Show के दौरान उनकी उम्र केवल 27 साल थी।  इस सीजन में फराह खान को भी देखा गया था।

  • खैर ये तो सभी जानते हैं कि Show में कुछ Couple ऐसे भी होते हैं जो रात को इंटीमेट होते नजर आते हैं। लेकिन आप को बता दे की Family show होने की वजह से कपल के बीच होने वाले इंटीमेट सीन्स को कट कर दिया जाता है।

  • Big Boss के घर में कई अवसरों पर एक भूत देखने को मिलता है। लेकिन हकीकत यह है कि वह शो का एक हिस्सा है जिसमें कंटेस्टेंट्स ये कहते दिखाई देते हैं कि उन्होंने किसी औरत की भटकती आत्मा को देखा है।

  • आप कोबता दें कि Big Boss में विदेशी कंटेस्टेंट ‘पमेला एंडरसन’ ने भी हिस्सा लिया था। लेकिन वह शो में केवल तीन दिन ही रुकी थीं। इन तीन दिनों की उनको 2.50 करोड़ रुपये फीस के तोर पर दिए गए थे जो की बहुत ही चौकाने वाली रकम थी।
  • जाते जाते एक और बात आपको बता दु की Big Boss एक Family show है जिसके कारण इस Show में आपत्तिजनक चीजों को नहीं दिखाया जाता है जिसमें एल्कोहल भी शामिल है। लेकिन शो में कोल्ड ड्रिंक के डिब्बे में उन्हें शराब ही दी जाती है।
Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *