Bollywood

बॉलीवुड को मिलने जा रहा है एक और नया चेहरा वो भी सलमान खानदान से

Salman Khan

बॉलीवुड को मिलने जा रहा है एक और नया चेहरा वो भी सलमान खानदान से

Salman Khan को Bollywood में सदस्यता के लिए जाने जाते है। सलमान ने कई सारे नए चेहरों को मौका देने के साथ साथ उनके करियर को भी संवारा है। Salman ने हाल ही  में अपने बहनोई आयुष शर्मा को Movies में उतारा और अब भांजी की बारी है।

जी हां आपने बिलकुल सही सुना , सूत्रों से पता चला है की Salman Khan की भांजी अलीज़ाअग्निहोत्री जल्द ही Movies में आने वाली है। अलीज़ा, Salman Khan की बहन अलवीरा अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। सूत्रों का कहना है कि वो Salman Khan की अगली Movie दबंग 3 से Movies में प्रवेश कर सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई पुष्टीकरण खान या अग्निहोत्री परिवार से नहीं है। खबरों से पता चला है की अलीज़ा काफी समय से डांस और एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। आप को बता दे की वो जानी मानी डांस मास्टर सरोज खान से ट्रेनिंग ले रही हैं।

सूत्रों से पता चला है की Salman Khan को कई बार उनके डांस क्लास में जा कर उनकी Activity की जानकारी लेते देखा गया है। Salman Khan उनकी इम्प्रूवमेंट से प्रभावित बताये जाते हैं और माना जा रहा है कि वो Movie में अलीज़ा को कास्ट कर सकते हैं। अलिज़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और गणपति उत्सव के दौरान उनकी कई तस्वीरें मीडिया में आई थीं।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि अलीज़ा को दबंग 3 में अहम् रोल मिलेगा। इस Movie में सोनाक्षी सिन्हा ही Salman की लीडिंग लेडी का रोल निभा रही हैं। पिछले दिनों ये ख़बर आई थी कि मौनी रॉय भी इस Movie में रोल निभाएंगी लेकिन उन्होंने बाद में इससे इंकार कर दिया। दबंग Movie के तीसरे भाग को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। पहला भाग अनुराग कश्यप के भाग अभिनव ने और दूसरा Salman के भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था। दबंग का तीसरा भाग 27 मई 2020 में रिलीज़ होगा।

आप को बता दे की Salman Khan ने अपने दोनों भाइयों अरबाज़ और सोहेल के करियर को समय समय पर आगे बढ़ाया है l और हाल ही में उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने Salman khan की Movie लवयात्री के जरिये Movies में लेकर आये है। Salman Khan अभी अपनी Movie ‘भारत’ की शूटिंग में बिज़ी हैं l इस Movie में salman के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में नजर आएगी l यह Movie अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी l

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *