Bollywood

अपनी बहन प्रियंका की शादी के बाद , परिणीति चोपड़ा भी शादी करना चाहती है

परिणीति चोपड़ा

अपनी बहन प्रियंका की शादी के बाद , परिणीति चोपड़ा भी शादी करना चाहती है

 

जैसा की आप सभी जानते हो की प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ धूमधाम से शादी की। इस शादी में उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुईं थी और जूते चुराने की रस्म में उन्होंने अपने जीजा निक से पूरे 5,00000 रुपये लिए। अब प्रियंका की शादी को देखकर परिणीति का मूड भी शादी का होने लगा है और सूत्रों से पता चला है कि वे जल्दी ही शादी करने जा रही हैं।

Must read : मूवी मरजावां की शूटिंग शुरू हो गयी है

प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा का नाम लगातार चरित देसाई के साथ जोड़ा जा रहा है जो यश राज Moves और धर्मा प्रोडक्शन के लिए काम करते हैं। ‘ओ हमसफर’ नाम का गाना भी डायरेक्ट कर चुके हैं। परिणीति के साथ उन्होंने कुछ विज्ञापन moves भी बनाई हैं। रितिक रोशन की Movie ‘अग्निपथ’ में भी वे सहायक निर्देशक रह चुके हैं। परिणीति और चरित देसाई की जान पहचान पुरानी है।
सूत्रों से पता चला है कि परिणीति के घरवाले चाहते हैं कि प्रियंका की शादी के बाद अब परिणीति भी शादी कर लें और परिणीति का भी मन शादी का बन रहा है। वैसे भी परिणीति का व्यवसाय खास नहीं चल रहा है। उनकी पिछली Movie ‘नमस्ते इंग्लैंड’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह विफल रही थी।
वैसे आप को बता दे की अर्जुन कपूर की दादी ने भी परिणीति को बहू के रूप में देखा था। और अर्जुन की दादी का कहना है कि अर्जुन की जोड़ी सबसे अच्छी परिणीति के साथ लगती है और अर्जुन कपूर को व परिणीति दोनों को  शादी कर लेना चाहिए।

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *